Tuesday, May 17, 2022
spot_imgspot_img
spot_img
HomeCorona...तो क्या Maharashtra में नहीं लगेगा Lockdown !

…तो क्या Maharashtra में नहीं लगेगा Lockdown !

नई दिल्ली, खबर संसारः इन दिनों देश कोरोना की चपेट में आ चुका है। पिछले एक सप्ताह में 300 फीसदी कारोना संक्रमण में मामलों में इजाफा हुआ। Maharashtra  में Lockdown लगाने की स्थितियां बन चुकी है। हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं।

महाराष्ट्र  में Lockdown का खतरा मंडरा रहा है।  कोरोना वायरस का संक्रमण दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में ये Maharashtra के हालात बहुत ही बुरे हैं। लोग वहां से अपने-अपने घरों को लौट रहे हैं।

ये भी पढे़ं- ओवर लोडेड वाहन जी का जंजाल बन रहे

ऐसे में Maharashtra सरकार महामारी को रोकने के लिए अहम कदम उठाने का प्लान कर रही है। माना जा रहा है कि Maharashtra में सरकार संपूर्ण Lockdown लगाने जा रही है।

बीते 24 घंटों में रफ्तार में कमी

बीते 24 घंटे में Maharashtra में कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो कोरोना की रफ्तार में कुछ कमी आई है।ऐसे में देखा जाए तो सरकार के वीकेंड Lockdown के बाद राज्य में कोरोना की रफ्तार पर थोड़ा ब्रेक लग पाया है। ऐसे में शायद संपूर्ण लॉकडाउन लगाने की नौबत नहीं आएगी।

मुंबई में नए मामलों में गिरावट

महानगर में कोरोना के नए मामलों में बड़ी गिरावट देखी गई है। बृहदमुंबई नगर निगम की ओर से साझा किए आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में महानगर में 6905 नए मामले आए, जबकि एक दिन पहले 9989 आए थे। इस तरह एक ही दिन में नए मामलों में 3084 की बड़ी गिरावट आई है। कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है, इसी बीच आज दैनिक मामलों में कल के मूकाबले मामूली गिरावट देखी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.

you're currently offline