Friday, June 21, 2024
HomeSportगुजरात और पंजाब के मैच में गेम चेंजर साबित हो सकते हैं...

गुजरात और पंजाब के मैच में गेम चेंजर साबित हो सकते हैं ये धाकड़ खिलाड़ी

इस समय भारत में आपीएल का खुमार छाया हुआ है आज गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच गुरुवार शाम मैच खेला जाएगा। इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। शुभमन गिल की कप्तानी वाली टीम गुजरात ने 3 में से 2 मैच जीते हैं। वहीं पंजाब ने 3 में से एक मैच जीता है। गुजरात और पंजाब के बीच होने वाले मुकाबले में गिल के साथ-साथ शिखर धवन और सैम कर्रन भी अपनी टीमों के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते हैं।

शिखर धवन

धवन अनुभवी खिलाड़ी हैं। वे अपनी टीम के लिए इस सीजन में फिलहाल सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में टॉप पर हैं। धवन ने अभी तक 3 मैच खेले हैं। इस दौरान 137 रन बनाए हैं। धवन एक अर्धशतक भी लगा चुके हैं। वे आक्रामक बैटिंग को लेकर मशूहर हैं। अगर धवन का बल्ला चल गया तो गुजरात के गेंदबाजों की दिक्कत बढ़ जाएगी। धवन 220 आईपीएल मैचों में 6754 रन बना चुके हैं। वे 2 शतक और 51 अर्धशतक लगा चुके हैं।

शुभमन गिल

गुजरात के कप्तान शुभमन गिल पिछले सीजन में ऑरेंज कैप विनर बने थे। उन्होंने 17 मैचों में 890 रन बनाए थे। इस दौरान 3 शतक और 4 अर्धशतक लगाए थे। शुभमन इस सीजन में अभी तक कुछ खास नहीं कर पाए हैं। लेकिन पंजाब के खिलाफ चल सकते हैं। गिल ने हैदराबाद के खिलाफ 36 रनों की पारी खेली थी। वहीं मुंबई के खिलाफ 31 रन बनाए थे।

सैम कर्रन

कर्रन पंजाब किंग्स के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ घातक गेंदबाजी की थी। कर्रन ने 28 रन देकर 3 विकेट लिए थे। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ताबड़तोड़ बैटिंग कर अर्धशतक जड़ा था। उन्होंने 63 रन बनाए थे। अब एक बार फिर से वे कमाल दिखा सकते हैं। सैम कर्रन 49 आईपीएल मैचों में 699 रन बना चुके हैं। इस दौरान 46 विकेट भी लिए हैं।

इसे भी पढ़े- पवन खेड़ा की कोर्ट में होगी पेशी, ट्रांजिट रिमांड पर असम ले जाएगी पुलिस

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.