Crime Uttar Pradesh

25 हजार के ईनामी बदमाश को Muthabhed में पुलिस की गोली लगी

आजमगढ़, खबर संसार। यूपी के आजमगढ़ जिले में बुधवार की रात निजामाबाद थाना क्षेत्र में पुलिस और  बदमाशों में मुठभेड़ (Muthabhed) हो गयी। मुठभेड़ (Muthabhed) में गोली लगने से 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश चंद्रजीत उर्फ पत्तर घायल हो गया। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस टीम ने मौके से पिस्टल, कारतूस व बाइक बरामद किया।

इसे भी पढ़े- DM की पहल से मीलो पैदल रास्ता हुआ सुगम

पुलिस ने बताया कि अहरौला पुलिस को सूचना मिली कि अहरौला थाना क्षेत्र के चांदनी चौक पेट्रोल पंप पर हुई चार दिन पूर्व लूट की घटना में शामिल बदमाश बाइक से फरिहां की तरफ जा रहे है। उसके बाद निजामाबाद व अहरौला थानाध्यक्ष ने संयुक्त रुप से निजामाबाद थाना क्षेत्र के गंधुवई गांव के समीप बुधवार की देर बदमाश की घेराबंदी कर लिया। अपने को पुलिस से घिरता देख बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर झोंक भागने की कोशिश की।

गोली बदमाश के पैर में लगी

बदमाश की गोली से चौकी इंचार्ज बाल-बाल बच गए। जिसके बाद पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग किया तो एक गोली बदमाश के पैर में जा लगी। जिससे वह घायल हो गया। घायल बदमाश के कब्जे से पुलिस ने पिस्टल,कारतूस और बाइक बरामद किया।

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि घायल बदमाश चंद्रजीत उर्फ पत्तर निवासी निवासी हाता थाना मेंहनगर का निवासी है। वह मेंहनगर थाना का हिस्ट्रीशीटर है। लूट, हत्या, जानलेवा हमला समेत 20 से अधिक संगीन आपराधिक घटनाओं का मुकदमा दर्ज हैं। अहरौला थाना क्षेत्र के चांदनी चैक पेट्रोल पंप 12 दिसम्बर की रात 1.07 लाख रुपये की हुई लूट की घटना में भी यह अपने साथियों के साथ शामिल था।

बताते चले की यूपी में योगी की पुलिस यूपी से क्राइम और अपराधियों को खत्‍म करने के लिए प्रतिबद़ध है और इसके ि‍लिए योगी सरकार ने पुलिस को छूट भी दे रखीं है।

Related posts

Leave a Comment