Entertainment

ट्रोल हुईं Bhabiji घर पर हैं फेम नेहा पेंडसे

नई दिल्ली, खबर संसार। टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने हाल ही में सीरियल ‘भाबीजी (Bhabiji) घर पर हैं’ में सौम्या टंडन को रिप्लेस किया है। वह इसमें अनीता भाभी (Bhabiji) का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। नेहा पेंडसे ने अपने लुक्स से फैन्स को क्रेजी कर दिया है।

अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। वहीं, दूसरी ओर कुछ फैन्स नेहा को सीरियल में रिप्लेसमेंट के चलते ट्रोल कर रहे हैं। इस पर नेहा पेंडसे ने कहा, “लोगों ने अभी मुझे अनीता भाभी (Bhabiji) के किरदार में टीवी पर नहीं देखा है। अभी सिर्फ मेरी एक झलक दिखाई गई है।

मैं जानती हूं कि लोग मुझे क्रिटिसाइज करेंगे

मैं जानती हूं कि लोग मुझे क्रिटिसाइज करेंगे, सौम्या टंडन के साथ लोग किस तरह इमोशनली जुड़े थे, मैं इस बात से पूरी तरह से वाकिफ हूं। लोगों को मुझे समझने में समय लगेगा। जितना वक्त एक नए रिलेशनशिप को बनने में लगता है, उतना। मैं जानती हूं कि ऑडियंस मुझे अपनाएगी।”

इसे भी पढ़े- देश में Petrol 100 रुपए के पार!

सौम्या टंडन से नेहा पेंडसे की अभी तक कोई बात नहीं हुई है। न ही उन्होंने सीरियल में किरदार को लेकर कोई बातचीत की है। नेहा (Bhabiji) कहती हैं कि हर एक्टर को हर किरदार को निभाने के लिए मेहनत करनी पड़ती है। कॉमेडी, नैचुरल नहीं होती।

यह एक सिटकॉम शो है, जहां वाक्य काफी मजेदार दिखाए जाते हैं। मुझे कॉमेडी करने की कोई जरूरत नहीं है। सच कहूं तो मैं भारती सिंह या कपिल शर्मा नहीं जो जोक मारे और लोगों को हंसाए। मेरे लिए सिचूएशन कॉमेडी ज्यादा अच्छी तरह काम करती है।

Related posts

Leave a Comment