Sunday, June 23, 2024
HomeUncategorizedकांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने लालकुंआ विधानसभा में किया ताबड़तोड़ प्रचार

कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने लालकुंआ विधानसभा में किया ताबड़तोड़ प्रचार

खबर संसार लालकुआं.कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने लालकुंआ विधानसभा में किया ताबड़तोड़ प्रचार और भाजपा प्रत्याशी से पूछे सवाल।आज कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी जी द्वारा लालकुंआ विधानसभा अंतर्गत बिन्दुखत्ता, लालकुंआ शहर, हल्दूचौड़, तल्ली हलद्वानी, गौलापार और चोरगलिया क्षेत्रो में व्यापक जनसंपर्क किया गया। इस दौरान चुनावी कार्यलयों के उद्घाटन के साथ साथ स्थानीय कांग्रेस पदाधिकारियों/कार्यकर्ताओं संग चुनावी चर्चा की।

कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने लालकुंआ विधानसभा में किया ताबड़तोड़ प्रचार

बिंदुखत्ता शहीद स्मारक पर वीर शहीदों को पुष्पांजलि तथा विकास पुरुष स्व. नारायण दत्त तिवारी जी की प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित करने के उपरांत प्रकाश जोशी ने आज के चुनावी कार्यक्रम का शुभारंभ किया।इसी क्रम में बिंदुखत्ता, लालकुंआ हल्दूचौड़, गौलापार और चोरगलिया क्षेत्रो में चुनावी कार्यालयों के उद्धघाटन के साथ साथ पदयात्रा के माध्यम से स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं संग जनसंपर्क कार्यक्रम में भागीदारी दी।

वरिष्ठ वयोवृद्ध कांग्रेसी नेता, पूर्व काबीना मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल के सफल नेतृत्व में लालकुंआ विधानसभा में कांग्रेस ने चुनावी बिगुल का शंखनाद किया।हरीश दुर्गापाल जी ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी का नाम बहुत अच्छा है और उन्हें पूर्ण विश्वास है की ये जरूर प्रकाश लायेंगे और सांसद के रूप में लालकुंआ विधानसभा के विकास में अपना अहम योगदान अवश्य देंगे।

प्रकाश जोशी ने कहा कि बिंदुखत्ता मुख्य रूप से सैनिकों की भूमि है और सैनिकों के सम्मान और उनकी इच्छा अनुरूप बिंदुखत्ता को राजस्व गाँव बनाना उनका प्रथम कार्य होगा।प्रकाश जोशी ने कहा कि जंगली जानवरों से आम जनमानस की रक्षा और आवारा पशुवों से खेतीबाड़ी की रक्षा हेतु ठोस कार्ययोजनाएं धरातल पर उतारी जायेंगी।

विधायक हलद्वानी सुमित हृदयेश ने कहा कि युवाओं के सर्वागीण विकास हेतु अंतराष्ट्रीय स्पोर्ट्स स्टेडियम और काम्प्लेक्स का गौलापार में निर्माण क्षेत्र के युवाओं के लिए कांग्रेस सरकार द्वारा किया गया लेकिन भाजपा सरकार द्वारा लगातार इसकी अनदेखी कर युवाओं के विकास को बाधित करने का कार्य किया गया है जिसका जवाब युवा अपने वोटों से अवश्य देगा।

पीसीसी सदस्य हरेंद्र बोरा ने कहा कि गोला नदी खनन कार्य को निजी हाथों में देकर भाजपा सरकार ने अपनी रोजगार विरोधी नीति को जगजाहिर किया है।जिलाध्यक्ष राहुल छिमवाल ने कहा कि लालकुंआ विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी को भारी समर्थन और जीत के आशीर्वाद स्वरूप भारी संख्या में वोट मिलेंगे, कांग्रेस संगठन संगठित होकर धरातल पर लगातार कार्य कर रहा है।

लालकुंआ नगर अध्यक्ष भुवन पाण्डे ने कहा कि भाजपा के पास विकास का कोई एजेंडा नही है वे हमेशा भावनाओ के साथ खेलते है और इस बार उनका यह खेल चारो खाने चित होगा।इस दौरान युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर, ब्लॉक अध्यक्ष पुष्कर दानू, ब्लॉक अध्यक्ष कैलाश चंद्र दुम्का, पूर्व राज्य मंत्री राजेन्द्र खनवाल, बलवंत दानू, भाकपा माले के प्रदेश सचिव कैलाश चंद्र पाण्डेय, प्रदेश महिला कांग्रेस प्रवक्ता बीना जोशी जी, नितिन पंत, भारत जोड़ो अभियान से प्रभात पाल, मीमांशा आर्या, बालम बिष्ट, उमेश कबड़वाल जी, हेमवंती नंदन दुर्गापाल आदि वरिष्ठ कांग्रेसियों ने प्रचार अभियान को गति प्रदान की।

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.