Wednesday, September 22, 2021
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
HomeAdministrativeअतिक्रमण न हटाये जाने के निर्णय पर विधायकों ने जताया मुख्यमंत्री का...

अतिक्रमण न हटाये जाने के निर्णय पर विधायकों ने जताया मुख्यमंत्री का जताया आभार

- Advertisement -Large-Reactangle-9-July-2021-336

खबर संसार देहरादून । शहर की मलिन बस्तियों से अतिक्रमण न हटाये जाने के निर्णय पर विधायकों ने जताया मुख्यमंत्री का जताया आभार। देहरादून की मलिन बस्तियों से वर्ष 2024 तक अतिक्रमण न हटाये जाने के निर्णय की विधायकों ने राज्य सरकार द्वारा गरीबो के हित में लिया गया सराहनीय निर्णय बताया है।

अतिक्रमण न हटाये जाने के निर्णय पर विधायकों ने जताया मुख्यमंत्री का जताया आभार

इस सम्बन्ध में देहरादून के विधायकों ने रविवार को मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी से भेंट कर उनका आभार व्यक्त किया। विधायकों ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा गरीबों के हित में लिये गये इस निर्णय से हजारों गरीबों को राहत मिली है। उन्होंने जनहित में लिये जा रहे त्वरित निर्णय के लिये भी मुख्यमंत्री के प्रयासों को सराहा।

- Advertisement -Banner-9-July-2021-468x60

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा गरीबों के हित में यह निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि गरीबों के कल्याण के लिये प्रधानमंत्री आवास योजना वरदान साबित हो रही है, इससे जरूरत मंद लोगो का अपने आवास का सपना पूरा हो रहा है। प्रदेश में अधिक से अधिक लोगों को आवास उपलब्ध हो इसके लिये प्रभावी प्रयास किये जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा विश्वास जन समस्याओं के समाधान के प्रति है। सभी क्षेत्रों का विकास हमरा ध्येय है, राज्य सरकार गरीबों व असहायों के हित में खड़ी रहेगी। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य समस्याओं को उलझाने में नही बल्कि सुलझाने में है।इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री श्री वंशीधर भगत, श्री गणेश जोशी, विधायक श्री हरवंश कपूर, श्री खजान दास, श्री विनोद चमोली, श्री उमेश शर्मा काऊ के साथ मेयर देहरादून श्री सुनील उनियाल गामा भी उपस्थित थे।

हम आपको ताजा खबरें भेजते रहेंगे....!

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.