Entertainment

Rubina Dilaik ने जीता Bigg Boss 14, सोशल मीडिया पर जश्‍न

मुबई, खबर संसार। सलमान खान (Salman Khan) ने रुबीना दिलाइक को ‘बिग बॉस 14’ का विनर (Bigg Boss 14 Winner) बना दिया। रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) को ट्रॉफी मिलते के साथ ही ‘बिग बॉस 14’ का ये सीजन खत्म हो गया।

रुबीना दिलाइक ट्रॉफी लेकर अपने घर जा चुकी हैं। वहीं सोशल मीडिया पर रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) के फैंस जीत का जश्न मना रहे हैं। टीवी जगत में भी खुशी का माहौल है।

टीवी के सितारे लगातार रुबीना दिलाइक को जीत की बधाईयां दे रहे हैं। इस लिस्ट में विकास गुप्ता, सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और काम्या पंजाबी जैसे सितारों का नाम शामिल है।

इसे भी पढ़़े़े- यूपी Budget: 10 शहर बनेंगे स्‍मार्ट सिटी, अमेठी और बलरामपुर में मेडिकल कॉलेज

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) की तारीफ करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने लिखा, ‘रुबीना दिलाइक ‘बिग बॉस 14’ की विनर (Bigg Boss 14 Winner) बनने के लिए तुमको ढ़ेर सारी बधाई…। तुमने ये खोल बहुत ही अच्छे से खेला है।

‘ वहीं हिना खान (Hina Khan) ने लिखा, ‘रुबी रुबी रूबी…। आखिरकार तुम जीत ही गईं। तुमने टीम हिना का नाम रोशन कर दिया। मेरी तरफ से जीत की ढ़ेर सारी बधाई और प्यार…।’

वहीं बिग बॉस के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने भी रुबीना दिलाइक की जीत पर खुशी जाहिर की है। रुबीना दिलाइक के बारे में विकास गुप्ता ने लिखा, ‘मैं ‘बिग बॉस 14′ की टीम को बधाई देना चाहता हूं। बिग बॉस का एक और सीजन शानदार तरीके से खत्म हुआ। 20 हफ्तों के बाद हमें शो की विनर मिल गई है।’

जाने टीवी सितारों ने क्‍या कहा

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) की ऑनस्क्रीन सास काम्या पंजाबी ने लिखा, ‘कहा था ना जीत जाएगी। ‘बिग बॉस 14′ का विनर बनने के लिए तुमको ढ़ेर सारी बधाईयां…।’ इन टीवी सितारों के अलावा बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट इमाम सिद्धिकी और रोहन मेहरा ने भी रुबीना दिलाइक को शुभकामनाएं दी हैं।

बता दें टीवी की छोटी बहू रुबीना दिलाइक ने बीती रात ‘बिग बॉस 14’ के फिनाले में राहुल वैद्य को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की है। यही वजह है जो बीती रात से ही रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हर कोई रुबीना दिलाइक के बारे में ही बात कर रहा है।

Related posts

Leave a Comment