Wednesday, February 28, 2024
spot_img
spot_img
HomeUncategorized20 जगहों पर सेवा का कार्यक्रम किया गया

20 जगहों पर सेवा का कार्यक्रम किया गया

हल्द्वानी खबर संसार। सरकार 2.0 के 2 वर्ष एवं मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र में 7 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में आज दिनांक 30 मई 2021को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी के आह्वान पर भाजपा नगर मंडल हल्द्वानी (उ.)के नगर अध्यक्ष नवीन पंत के नेतृत्व में एवं जिलाध्यक् प्रदीप बिष्ट एवं मंडल प्रभारी आदरणीय संजीव शर्मा की गरिमामय उपस्थिति में मंडल में 20 जगहों पर सेवा का कार्यक्रम किया गया। आज सबसे पहले गरीब परिवार में गौसेवा कर गाय को चारा खिलाया गया। तदुप्रांत थर्मल स्क्रीनिंग,मास्क, सेनिटाइजर एवं जूस,भोजन एवं सफाई का कार्य किया गया।

एवं साथ ही साथ मास्क की उपयोगिता सामाजिक दूरी की जागरूकता एवं वैक्सीनेशन पर जन अभियान चलाया गया।
साथ ही आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 77 वे एवं साल के 5 वे मन की बात कार्यक्रम को मंडल के समस्त पदाधिकारियों,मोर्चों के पदाधिकारियों,बूथ अध्यक्षों एवं कार्यकर्ताओं से देखा एवं सुना गया। आज के कार्यक्रम में मोदी जी ने ऑक्सीजन सप्लाई कर रहे ड्राइवर से बात कर उनका अनुभव जाना।साथ ही ऑक्सीजन एक्सप्रेस चला रहे महिला पायलट गजनी से एवं एयरफोर्स के पायलेट पटनायक जी से उनका अनुभव जाना।साथ ही दिल्ली में लैब टेक्नीशियन प्रकाश कांडपाल से किस तरह से इस वायरस से जूझने के का अनुभव रहा उसे भी साझा किया। आज की बात मैं मोदी जी ने बताया कि देश में इस बार भरपूर अन्न का उत्पादन हुआ है और सरकार ने भी पिछले साल के मुकाबले ज्यादा अनाज खरीदा है। सरसों को तो एमएसपी से भी ज्यादा रेट में खरीदा हैं यह हमारे लिए कोरोना काल की बड़ी उपलब्धि है।

मंडल के विभिन्न कार्यक्रमों में नगर महामंत्री दिशांत टंडन,ज्ञानेंद्र जोशी,उपाध्यक्ष अंशुल पांडे, पनराम,मुन्नी बिष्ट,मंत्री अनिल चंदोला,आनंद आर्य,चंदन नेगी,वीरेंद्र देउपा,पूजा भंडारी,उमेश सैनी,विक्रम अधिकारी,पंकज जोशी,आकाश गर्ग,दीप्ति चुफाल,अरुण कुमार,पूनम जोशी,दीपा सनवाल,कामायनी मिश्रा,प्रेमलता पाठक,विनीता वर्मा,चंपा रौतेला,ऋतु कक्कड़,रमा बिष्ट,पूनम लोहनी,आरती कपूर,आदित्य प्रकाश,राशिद खान,पंकज आर्य,डंपी लुइस,केदार चंदोला,दीपक आर्य,प्रमोद चंदोला,तुषार जोशी,भानु चौहान,प्रदीप राणा,योगेश नेगी आदि अनेकों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.