Sport

T Natarajan उमेश की जगह टीम में हुए शामिल

नई दिल्ली, खबर संसार। तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) को नए साल पर सबसे बड़ी सौगात भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से मिली है। साल के पहले दिन ही उनको टेस्ट टीम में जगह दिए जाने की खुशखबरी मिली।

टीम इंडिया के अनुभवी गेंदबाज उमेश यादव चोट की वजह से चार मैचों की टेस्ट सीरीज के बाहर हो गए हैं। शुक्रवार को बीसीसीआई ने नटराजन को उमेश की जगह जबकि मोहम्मद शमी की जगह शार्दुल ठाकुर को टेस्ट टीम में शामिल किए जाने की घोषणा की।

इसे भी पढ़े- gold-silver की कीमतों में हुआ बदलाव, जानें आज का रेट

टी नटराजन (T Natarajan) ने इंडियन प्रीमियर लीग में अपने शानदार प्रदर्शन के सबका दिल जीता था। नेट गेंदबाज के तौर पर उनको ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाने के लिए चुना गया था। वरुण चक्रवर्ती के चोटिल होने के बाद उनको टी20 टीम में जगह मिली जबकि नवदीप सैनी के वैकअप के तौर पर नटराजन को टीम में शामिल किया गया था।

टी20 में नटराजन ने 6 विकेट लिए थे

नटराजन (T Natarajan) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले से इंटरनेशनल डेब्यू किया इसके बाद उन्होंने टी20 में शानदार खेल दिखाते हुए हर किसी को अपना मुरीद बनाया। तीन मैचों की टी20 सीरीज में नटराजन ने 6 विकेट चटकाए।

शानदार डेब्यू करने वाले इस गेंदबाज से प्रभावित होकर भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने उनको अपना मैन ऑफ द सीरीज का अवार्ड दे दिया। हार्दिक का कहना था कि नटराजन (T Natarajan) उनसे ज्यादा इस अवार्ड को पाने के हकदार हैं।

मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान उमेश यादव को काफ इंजरी हुई थी जिसके बाद उनके मैदान से बाहर जाना पड़ा था। मैच के बाद कराए गए स्कैन से यह पता चला कि सीरीज के बाकी बचे दोनों मैच में उनका खेलना मुश्किल है। उमेश 30 दिसंबर को ही भारत के लिए रवाना हो गए थे।

इसे भी पढ़े-

Related posts

Leave a Comment