Sunday, November 28, 2021
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
HomeNationalलुटेरी दुल्हन निकली HIV infected, आठ दुल्हों की बिगड़ी तबीयत

लुटेरी दुल्हन निकली HIV infected, आठ दुल्हों की बिगड़ी तबीयत

- Advertisement -Large-Reactangle-9-July-2021-336

नई दिल्ली, खबर संसार। हिन्दू धर्म में शादी को एक पवित्र रिश्ता माना जाता है। लेकिन कुछ लोग इस का स्तेमाल बस अपने फायदे के लिए करते है। एैसा ही काम एक लड़की ने दुल्हन बन कर किया। HIV infected

बताया जाता है लड़की पहले से शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे है फिर भी ये लड़की आठ शादियां करने के बाद नौवी शादी करने जा रही थी तभी एक एैैैसी बात पता चल की आठ दुल्हों को तबीयत खराब हो गई। ये एक लुटेरी दुल्हन की है।

ये है पुरा मामला

- Advertisement -Banner-9-July-2021-468x60

लुटेरी दुल्हन ने पैसों के लालच में 9 शादियां कर डालीं और बाद में वह एचआईवी संक्रमित (HIV infected) पाई गई है, अब जिन लोगों की उससे शादी हुई, वो दूल्हे परेशान हैं और उनकी हालत खराब है।

ये लुटेरी दुल्हन पैसों के लिए बार-बार शादी करती थी और फिर दूल्हे को ठगकर भाग जाती थी। मामला पटियाला के देवीगढ़ कस्बे का है। यहां एक लड़की ने अपने ही पति और घरवालों के साथ मिलकर ऐसी योजना बनाई, जिसे जानने के बाद पुलिस भी हैरान है।

पुलिस को छानबीन में पता लगा कि ये लड़की, दुल्हन बनकर भोले-भाले लड़कों और उनके परिजनों को पहले अपने जाल में फंसाती थी और फिर उनका पैसा और गहने लेकर भाग जाती थी।

इसे भी पढ़े-adult site पर पिता को देख बेटी ने किया ये काम, आप हो जाएंगे हैरान 

चौंकाने वाली बात तो ये है कि ये लुटेरी लड़की अपने पति के साथ मिलकर घटनाओं को अंजाम देती थी और उसने अपने पति को अपना भाई बनाकर रखा था, जो हर मौके पर उसकी मदद करता था। इस लड़की के पहले से 3 बच्चे भी हैं। ये लुटेरी दुल्हन अपना पूरा गैंग लेकर चलती थी।

ये लड़की 8 फर्जी शादियां रचा चुकी है, लेकिन जब ये 9वीं शादी करने जा रही थी, तभी पुलिस ने उसे गैंग समेत दबोच लिया। लेकिन अब दूल्हों की जिंदगी पर नया खतरा मंडरा रहा है, क्योंकि ये पता लगा है कि ये लुटेरी दुल्हन एचआईवी पॉजिटिव है। (HIV infected)

RELATED ARTICLES
-Advertisement-
-Advertisement-spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.