Uttarakhand

चोर (thief) निकला कोरोना संक्रमित तो पुलिसवालों में मचा हड़कंप

हल्द्वानी, खबर संसार। मोबाइल चाेरी की शिकायत पर पुलिस ने मोबाइल चोर (thief) को पकड़कर थाने ले आई, गाइडलाइन के अनुसार उस चाेेर का कारोना टेस्‍ट कराया, जब रिपोर्ट आई तो वो पाजटिव निकला तो पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया।

बताते चले कि कल रात पुलिस वालों ने मोबाइल छीनने वाले (thief) को पकड़ा तो गाइडलाइन के अनुसार उसका एंटीजन टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो पुलिस वालों के चेहरे की हवाइयां उड़ गई। हालांकि पुलिस ने उसका rtpcr टेस्ट कराया है जिसमें आशा की जा रही है कि शायद वह नेगेटिव हो।

चोर का हुआ एंटीजन टेस्ट

फिलहाल एंटीजन में thief केे पॉजिटिव के बाद जिन पुलिस वालों ने पकड़ा उनके चेहरे की हवाइयां जरूर उड़ी हुई है क्योंकि तमाम पुलिस वाले जो कि कुंंभ मेले में ड्यूटी में थे उनको पहले से ही आरटीपीसीआर करानी पड़ रही है। तभी वह जॉइनिंग कर सकते हैं ली है।

इसे भी पढ़े- दिल्‍ली में लाकडाउन लगा तो शराब (alcohol) की दुकानों पर लगी लाइन

खबर-संसार ने जब कोतवाल से बात की तो उन्‍होंने बताया कि कल शाम रात को एक मोबाइल चोर (thief) पकड़ा था जिसने मोबाइल छीना था उसकी एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी हालांकि उसका आरटीपीसीआर भी कराया गया है जिसकी रिपोर्ट बाद में आएगी।

कोरोना संक्रमित व्‍यक्ति को स्‍वास्‍थ्‍य विभाग देगा दवा की Kit

वही, जिलाधिकारी ने बताया कि अगर कोई व्यक्ति में कोविड के लक्षण है और आपकी जांच रिर्पोट आने में देर हो रही है तो स्वास्थ्य विभाग की ओर से आपको तत्काल दवा की किट (Kit) दी जाएगी।

उन्होने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों द्वारा किट (Kit) देते समय बताया जायेगा कि दवाईयो का सेवन किस प्रकार करना है। जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने इस सम्बन्ध में सीएमओ, प्रमुख और मुख्य चिकित्साधिकारी तथा चिकित्साधीक्षको को पत्र जारी किया है।

जिलाधिकारी ने बताया कि बाहर से आने वाले प्रवासियों को होम क्वारंटीन किया जाएगा। साथ ही उनकी आरटीपीसीआर जांच भी की जाएगी। आरटीपीसीआर जांच रिर्पोट निगेटिव आने के बाद ही घर से बाहर निकल सकेंगे। जिलाधिकारी ने कहा कि सिटी मजिस्टेªट और उपजिलाधिकारी को निर्देश दिये कि सख्ती से इसका पालन कराया जाये। (Kit)

Related posts

Leave a Comment