Saturday, November 27, 2021
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
HomeEntertainmentSaif Ali Khan को इस आदमी ने लगाया करोड़ों का चूना, जानें...

Saif Ali Khan को इस आदमी ने लगाया करोड़ों का चूना, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -Large-Reactangle-9-July-2021-336

मुबई, खबर संसार। प्रॉपर्टी खरीदने के चक्कर में Saif Ali Khan अपनी कमाई का 70 प्रतिशत गवा बैठे। वालीबुड एक्टर ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) में अपनी को-स्टाेर रानी मुखर्जी से बात करते हुए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बताया कि कुछ साल पहले उन्होंने एक प्रॉपर्टी में अपनी तब तक की कमाई का 70 फीसदी इन्वेस्ट कर दिया था। लेकिन आज तक वह प्रॉपर्टी उन्हेंस नहीं मिली है।

चाय पर चर्चा’ के दौरान खुलासा

- Advertisement -Banner-9-July-2021-468x60

सैफ और रानी (Rani Mukherji) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मअ को प्रमोट करने में जुटे हुए हैं। ‘बंटी और बबली 2’ में इन दोनों के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी हैं। मेकर्स ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सैफ और रानी ‘चाय पर चर्चा’ कर रहे हैं। इसी दौरान सैफ ने अपने साथ हुए इस वाकये का जिक्र किया। सैफ और रानी की साथ में यह चौथी फिल्म है।द दोनों इससे पहले ‘हम तुम’, ‘ता रा रम पम’ और ‘थोड़ा प्याइर थोड़ा मैजिक’ में काम कर चुके हैं।

इसे भी पढ़े-क्या आप को पता है आज भी जिंदा है Shri Ram के वंशज, इतनी है इनकी सम्पत्ति

बिल्ड़र के कहा था 3 साल में दे देंगे प्रॉपर्टी

वीडियो के एक हिस्सेक में सैफ (Saif Ali Khan) बताते हैं कि वह प्रॉपर्टी स्कैीम का श‍िकार हो चुके हैं! उन्होंने कहा, ‘कुछ साल पहले मैंने एक प्रॉपर्टी में पैसे लगाए थे! मैंने तब अपनी कुल कमाई का 70 फीसदी बिल्डकर के कहने पर इन्वे्स्टे कर दिया! मुझसे कहा गया कि तीन साल में यह बनकर तैयार हो जाएगा! लेकिन मुझे अभी तक वह प्रॉपर्टी नहीं मिली है!’

करीना मुझे घूर रही थी, मैं डर गया था

Saif Ali Khan ने आगे कहा, ‘जब वह अंदर आई तो मैं और मेरी पत्नी, हम दोनों उसे आश्चर्य से देख रहे थे… मैं डर गया था और करीना तो मुझे घूर रही थी, जैसे कि क्याे तुम इस पर कुछ नहीं बोलोगे? मुझे कुछ समझ नहीं आया कि क्यार कहना है! मैं तो यही सोच रहा था कि क्या मैं इस महिला को जानता हूं? फिर मैंने उनसे कहा कि मुझे लगता है कि आपको यहां से जाना चाहिए। आप यहां क्यात कर रही हैं? इसके बाद उस महिला ने ओके कहा, पीछे मुड़ी और वहां से चली गई।’

RELATED ARTICLES
-Advertisement-
-Advertisement-spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.