Tuesday, January 18, 2022
HomeNationalइस फिल्म में नजर आएंगे 'टीवी के राम' Arun Govil, कई फिल्मों...

इस फिल्म में नजर आएंगे ‘टीवी के राम’ Arun Govil, कई फिल्मों में कर चुके है काम

टीवी के राम यानी अरूण गोविल अब करीब ढाई दशक बाद फिल्मों में दिखाई देंगे। अरूण गोविल (Arun Govil) एक बार फिर प्रभु श्री राम के रूप में नजर आएंगे। इस बार वह अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म ओह माय गॉड के दूसरे पार्ट में प्रभु श्री राम की भूमिका निभाएंगे।

बताते चले की अरुण गोविल (Arun Govil) ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और टीवी जगत में कई किरदार निभाए हैं। लेकिन जब उन्होंने रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम का किरदार निभाया तो सभी ने उन्हें सच्चा भगवान माना। अभिनेता ने इस किरदार को पूरी तरह से निभाया है। उनकी मुस्कान और सहज अभिव्यक्ति ने लोगों के मन में विश्वास के दीपक जलाए।

अक्षय के कॉमेडी फिल्म में आएंगे नजर

रामायण के ऑन एयर होने के करीब ढाई दशक बाद अरुण गोविल (Arun Govil) एक बार फिर प्रभु श्री राम के रूप में नजर आएंगे। इस बार वह अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म ओह माय गॉड के दूसरे पार्ट में प्रभु श्री राम की भूमिका निभाएंगे। अरुण गोविल लंबे समय के बाद फिल्मों की ओर रुख कर रहे हैं।

अरुण गोविल ने पहेली फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखा था। फिल्म का निर्माण राजश्री प्रोडक्शंस के तारा सिंह बड़जात्या ने किया था। उन्हें फिल्म में बलराम की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। लेकिन इसमें ज्यादा सफलता नहीं मिली। सावन को आने दो फिल्म ने अरुण गोविल को लोकप्रिय बना दिया। येसुदास द्वारा गाए गए फिल्म के सभी गाने सुपरहिट थे और यह एक संगीत-रोमांटिक फिल्म थी।

इसे भी पढ़े-गलती से भी GOOGLE पर मत सर्च करना ये सब, वरना हो सकती है जेल!

इस फिल्म के बाद ही Arun Govil को पत्रिकाओं में कहा गया था कि वह कल के सितारे हैं। अयाश की फिल्म सावन को आने दो की सफलता के बाद अरुण गोविल को कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। उन्हें फिल्म संजीव कुमार और मदन पुरी की आयश में महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए देखा गया था। इसके अलावा अरुण गोविल कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.