Monday, June 27, 2022
spot_imgspot_img
spot_img
HomeCoronaपीड़िता ने सुनाई आपबीती: सास करती थी दलाली, मौलाना और देवरों ने...

पीड़िता ने सुनाई आपबीती: सास करती थी दलाली, मौलाना और देवरों ने भी किया रेप

धर्म बदल कर शादी करना कितना खतरनाक हो सकता है इसका उदाहरण है ग्‍वालियर की घटना जहां लड़की से पहले दोस्‍ती की फ‍िर धर्म छुपाकर शादी की ये मालला धर्म परिवर्तन और निकाह तक सीमित नहीं रहा। आरोपी और उसके परिवार ने पीड़िता से देह व्यापार भी कराया। धर्म परिवर्तन के बाद निकाह कराने वाले मौलाना ने भी रेप किया।

ये बातें कही पीड़ि‍ता नें

मैं 22 साल की हूं। रहने वाली डबरा की ही हूं, लेकिन 3-4 साल से ग्वालियर में दीदी के यहां रह रही थी। जनवरी 2021 में एक कार्यक्रम में राजू जाटव से मुलाकात हुई थी। हम दोस्त बन गए।राजू गाड़ी से ग्वालियर से डबरा घुमाने ले गया। वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिला दी, फिर मेरी अनुमति के बिना रिलेशन बनाए। मैं गर्भवती हो गई तो मुझे राजू की मां सुग्गा बेगम ने गोली खिलाई, जिससे मेरा बच्चा गिर गया। मुझसे कहा कि शादी से पहले बच्चा होगा तो बदनामी होगी।

18 सितंबर 2021 को मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से राजू ने मुझसे शादी की। ग्वालियर के सिटी सेंटर के एक होटल में शादी की पार्टी भी दी गई। शादी के बाद ससुराल पहुंची, तब राजू जाटव के इमरान खान होने का पता चला। इसके बाद तो सब कुछ बदल गया। इमरान और उसके दोनों भाई पुन्नी और अमन मेरे साथ रेप करने लगे। यह आए दिन की बात हो गई।

इसे भी पढ़े-बच्‍चों को आपदा में प्राथमिक उपचार, भुकम्प, बाढ, आग से बचाव की जानकारी दी

ये लोग मौलवी को लेकर आए, जिसका नाम ओसामा खान है। मौलवी ने कहा कि हिंदू रीति से की गई शादी उनके धर्म में मान्य नहीं है, इसलिए मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी करनी होगी। मेरा धर्म परिवर्तन कराया गया। निकाह करवा दिया। मौलवी ने मुझसे कहा- तुझे पाक-साफ करना पड़ेगा। इसके बाद मौलवी ने भी रेप किया। जब मौलवी रेप कर रहा था, तब पति कमरे के बाहर खड़ा रहा।

आरोपी उसे एक कमरे में बंद कर रखते थे। सिर्फ बाथरूम के लिए कमरे से निकाला जाता था। मैं दोबारा गर्भवती हो गई तो सास ने सीढ़ियों से धक्का दे दिया, जिससे गर्भपात कराना पड़ा। सास हर दूसरे दिन अनजान लोगों को कमरे में लेकर आती थी। उनसे पैसे लेती और मेरा रेप कराती थी। मुझसे ये लोग देह व्यापार कराते थे। जब भी मैं पुलिस में शिकायत करने की बात कहती थी तो मेरे छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देते थे।

20 अप्रैल को हमेशा की तरह देवर पुन्नी खान कमरे में आया। वह नशे में था। रेप करने के बाद वह कमरे की कुंडी खुली छोड़कर चला गया। ट्रक वाले की मदद लेकर मैं डबरा से ग्वालियर आई और केस कराया। मुझे डर है कि आरोपी मेरे साथ कुछ भी कर सकते हैं …।

पीड़िता ने मांगी सुरक्षा

लव जिहाद (love jihad) की पीड़िता ने सोमवार को एसएसपी (SSP) ऑफिस पहुंचकर अपने लिए सुरक्षा मांगी है। उसने आरोपियों से अपनी जान को खतरा बताया है। इस पर SSP ग्वालियर अमित सांघी ने उसे सुरक्षा देने का आश्वासन दिया।

लव जिहाद के आरोपी इमरान के घर बुलडोजर लेकर जिला प्रशासन और पुलिस के लोग पहुंच गए। उसका मकान शासकीय जमीन पर था। जंगीपुरा की संकरी गलियों में बुलडोजर नहीं पहुंच सका, इसलिए अमले के कर्मचारियों ने हथौड़े से पूरा मकान ध्वस्त किया है।

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.

you're currently offline