Entertainment

ये सितारे जयपुर में एक साथ मनाएंगे new year?

नई दिल्ली, खबर संसार। नीतू कपूर ने राजस्थान में नए साल (new year) के मौके पर रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के साथ एक सेल्फी शेयर की है। ऐसे सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है कि क्या रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण, और रणबीर- आलिया भट्ट एक साथ नया साल (new year) मनाएंगे?

इस सवाल का जवाब तब मिला जब एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बीते कल राजस्थान के जयपुर में देखा गया था। इसके बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को भी जयपुर के लिए रवाना होते हुए देखा गया।

रणबीर और आलिया का पूरा परिवार हुआ इक्‍टठा

रणबीर और आलिया भी अपने परिवार के सदस्यों- मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और उनकी बेटी समारा के साथ शामिल हुए। उनके साथ आलिया की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी थीं। दोनों जोड़ों रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण और रणबीर- आलिया भट्ट का एक ही जगह नया साल मनाना उनके फैन्स को काफी रोमांचित कर रहा है।

इसे भी पढ़े-  Umesh Yadav भारतीय टीम से हुए बाहर

जहां प्रशंसक उनकी राजस्थान यात्रा की झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वहीं रिद्धिमा कपूर साहनी ने कुछ इंस्टाग्राम स्टोरीज़ शेयर कीं, जिससे पता चला कि वे सभी एक बोनफॉयर पार्टी का आनंद ले रहे थे और ऐसा लगता है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी इस पार्टी में शामिल हुए हैं, और दोनों ने एक साथ बहुत मस्ती की है।

नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में रणवीर सिंह और उनके बेटे रणबीर कपूर के साथ पोज़ देते हुए एक सेल्फी शेयर की है। इसमें वह सभी बहुत प्यारे लग रहे हैं।

रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण और रणबीर- आलिया भट्ट के एक साथ नए साल मनाने की आशंका के बीच फैन्स काफी रोमांचित हैं। कईयों ने यह भी पूछा कि क्या आलिया भट्ट और रणबीर कपूर राजस्थान में शादी के बंधन में बंध रहे हैं?

Related posts

Leave a Comment