Uttarakhand

महिला दिवस धूमधाम से मनाया गफूर बस्ती में

हल्द्वानी खबर संसार।आल इंडिया खत्री फाउंडेशन की उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष पूजा भोला ने आज महिला दिवस धूमधाम से मनाया। हल्द्वानी की गफूर बस्ती में आयोजित एक समारोह में महिला दिवस के अवसर पर केक काटा गया तथा बस्ती की महिलाओं को बांटा गया।

इसके बाद फाउंडेशन की उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष पूजा भोला के नेतृत्व में गफूर बस्ती में घर-घर जाकर कोरोना के खतरे के प्रति महिलाओं को जागरूक करते हुए मास्क वितरित किए गए। पूजा भोला और पूर्णिमा रजवार ने बस्ती में घूम-घूमकर स्कूल न जाने वाले बच्चों को स्कूल जाने के लिए प्रेरित किया तथा उनके परिवारजनों को सभी बच्चों को स्कूल भेजने की अपील की।

इस अवसर पर बस्ती में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष पूजा भोला ने कहा कि कोरोना के खिलाफ इस निर्णायक लड़ाई में हम सबको बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए तथा हम सभी महिलाओं को देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए कोरोना से बचने के लिए टीका अवश्य लगवाना चाहिए। उन्होंने गफूर बस्ती की सभी महिलाओं को जागरूक करते हुए टीका लगाने की अपील करते हुए कहा कि टीके से डरने या घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है। टीकाकरण अभियान पूरी तरह से सुरक्षित है।

इस अवसर पर आल इंडिया खत्री फाउंडेशन की प्रदेश अध्यक्ष पूजा भोला तथा पूर्णिमा रजवार आदि महिलाएं प्रमुख रूप से उपस्थित रहीं।

Related posts

Leave a Comment