Entertainment Fashion

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की Babita जी ने कराया हाट फोटो शूट

मुबंई, खबर संसार। सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की एक्‍टर बबीता (Babita) जी, यानी मुनमुन दत्ता के चाहने वाले लाखों है, जो उनकी तसवीरों पर जमकर प्यार बरसाते है। इन दिनों एक्ट्रेस की एक तसवीर सुर्खियां बटोरी रही है।

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (बबीता, Babita) असल जिंदगी में काफी बोल्ड और ग्लैमरस है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद बोल्ड तसवीर शेयर की है. इस तसवीर में वो बीच किनारे दिख रही है और अलग-अलग पोज दे रही है. ग्रीन कलर के पोल्का डॉट ड्रेस में मुनमुन (बबीता, Babita) काफी खूबसूरत लग रही है। हवा में उड़ते उनके बाल उन्हें और भी हसीन बना रहे है।

कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था

वहीं, कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। साथ ही अपनी तसवीरें भी फैंस के साथ शेयर किया था। इस वीडियो में वो काफी ग्लैमरस लग रही थी। उन्होंने व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एक फोटोशूट करवाया था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘फ्लोइंग विद द ट्रेंड।

इसे भी पढ़े- उत्‍तराखंड सहित पूरे भारत में कड़ाके की thand

तसवीरों को देखकर मीडिया यूजर्स ने जमकर रिएक्ट कर रहे है। एक मीडिया यूजर ने लिखा, ‘प्लीज अपना नंबर दे दो ना.’ एक ने लिखा, ‘आप हर कलर में काफी खूबसूरत लगती है।’ एक ने लिखा, ‘आपने ये ड्रेस कहां स खरीदी.’ एक ने लिखा, ‘किलर.’ एक ने लिखा, ‘टप्पू ने अभी तक कमेंट नहीं किया।’

बता दें कि मुनमुन दत्ता (बबीता, Babita) का जन्म 28 सिंतबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई पुणे से की और पढ़ाई खत्म होने के बाद वो मुंबई आ गई थी। मुनमुन ने 2005 में टीवी सीरियल हम सब बाराती से करियर की शुरुआत की थी. साल 2008 में वो तारक मेहता से जुड़ी और अब तक इस शो में ही है. बबीता जी के किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया।

Related posts

Leave a Comment