Friday, July 19, 2024
HomeEntertainmentब्रेकअप के बाद टाइगर की बहन के साथ फिर दिखीं दिशा, लोगों...

ब्रेकअप के बाद टाइगर की बहन के साथ फिर दिखीं दिशा, लोगों ने कही ये बात

दिशा पाटनी और टाइगर (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें दोनों को साथ में डिनर के बाद देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि दोनों साथ में डिनर के लिए गई थीं।

सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में कृष्णा को क्रॉप टॉप में देखा गया और दिशा को ब्लैक कलर की शॉर्ट और डीपनेक ड्रेस में देखा गया था। इस दौरान इनका कमाल का लुक देखने के लिए मिला। ऐसे में साथ में स्पॉट किए जाने के बाद दिशा और टाइगर के रिलेशनशिप के चर्चे एक बार फिर से शुरू हो गए। लोग खूब रिएक्शन देने लगे।

यूजर ले रहे मजे

अब वहीं, अगर इस नेटिजन्स के रिएक्शन्स की बात की जाए तो दिशा और कृष्णा को साथ में देखने के बाद एक ने कया लगाते हुए लिखा, ‘मुझे तो लगता है दिशा और टाइगर का ब्रेकअप कभी हुआ ही नहीं था। क्योंकि टाइगर मौनी को इतने पर्सनली से कभी नहीं जानता था ना फॉलो करता था लेकिन जब दिशा और मौनी बेस्ट फ्रेंड बने टाइगर कमेंट करता है मौनी की फोटोज पर।’ दूसरे ने लिखा, ‘रिश्ते की बात करने आए होंगे’। तीसरे ने लिखा, ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है?’ इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

बहरहाल, दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ को लेकर कुछ समय पहले मीडिया में खबरें रही थीं कि दोनों अलग हो चुके हैं और इनका ब्रेकअप हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में इनके ब्रेकअप की वजह शादी बताई जा रही थी। कहा जाता है कि एक्ट्रेस टाइगर से शादी करना चाहती थीं। रिपोर्ट्स में कहा ये भी जाता है कि टाइगर पापा जैकी और मां आयशा से अलग भी रहने लगे थे।

वो दिशा के साथ लिव-इन में रहते थे और साथ रहते हुए कुछ समय बीत चुका था। इसी बीच एक्ट्रेस को लगने लगा था कि उन्हें शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए। इस बात को एक्ट्रेस ने एक नहीं बल्कि कई बार बताया था, लेकिन एक्टर ने नजरअंदाज कर दिया था, जिसके बाद इनके अलग होने की खबर ने जोर पकड़ लिया था।

इसे भी पढ़े- पवन खेड़ा की कोर्ट में होगी पेशी, ट्रांजिट रिमांड पर असम ले जाएगी पुलिस

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.