Uttarakhand

जिम्मेदारी एनजीओ ने पत्रकारों को भागवत गीता देकर किया सम्मानित

खबर संसार किच्छा दिलीप अरोरा। जिम्मेदारी एनजीओ ने पत्रकारों को भागवत गीता देकर किया सम्मानित । जी जिम्मेदारी संस्था क्षेत्र मे लगातार समाजिक रूप से अपनी जिम्मेदारी को निभाते हुए अपनी अलग पहचान बनती नजर आ रही है।पिछले वर्ष भी कोरोना काल मे कोरोना की पहली लहर के दौरान भी जिस तरह जिम्मेदारी डॉट कॉम ने पूरी जिम्मेदारी से समाज की हर प्रकार से साहयता की उसी प्रकार से कोरोना की दूसरी लहर मे इस वर्ष भी संस्था की अध्यक्षा दिव्यानी गाबा अपनी पूरी टीम के साथ समाज के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर चल रही है न केवल वही समाज के हर वर्ग की साहयता कर रही है बल्कि दिव्यानी की पूरी टीम भी स्वयं अलग अलग क्षेत्रो मे जाकर जितनी ही सके उतनी सहायता लोगो की कर रहे है।

जिम्मेदारी संस्था ने ऐसे महामारी मे गरीब असहाय लोगो के लिए निशुल्क एम्बुलेंस सेवा भी समाज को समर्पित कर रखी है इसके लिए उन्होंने अपना हैल्प लाइन नंबर भी दे रखा है जिसपर ज़ब भी कॉल आती है वह तुरंत लोगो की साहयता हेतु निकल जाती है अपने मिशन पर। दिव्यानी से खास बात चित मे दिव्यानी ने बताया की उनको लोगो की हैल्प करना शुरू से ही पसंद था जिसके लिए उन्होंने अपनी टीम बनाई और एक संस्था बनाई जिसका नाम जिम्मेदारी रखा और जो आज जिम्मेदारी के साथ कार्य भी कर रही है। उन्होंने बताया की आगे भविष्य मे भी वह महिलाओ और छोटे बच्चों के लिए भी कुछ मरना चाहती है जो गरीब परिवारों मे रहते है और बहुत सी सुविधाओं से भी पिछड़ जाते है उनको भी उनका हक दिलाने के लिए कुछ अच्छा कार्य करने वाली है।
आज एन जी ओ जिम्मेदारी ने शहर मे एक कार्यक्रम पत्रकारों के लिए रखा जिसमे उन्होने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए अबसे पहले सभी पत्रकारों को पत्रकारता दिवस की शुभकामनायें दी।

फिर उन्होंने और उनकी टीम ने सभी मुस्लिम पत्रकारों को धार्मिक ग्रन्थ कुरान शरीफ और हिन्दू पत्रकारों को भागवत गीता सप्रेम भेंट कर सम्मानित किया।जिस पर सभी पत्रकारों की तरफ से उनका धन्यवाद किया गया।इस मौक़े पर क्षेत्र के सभी पत्रकार और जिम्मेदारी संस्था के सभी सदस्य जिनमे दिव्यानि गाबा,.चेतन बोहरा,.सागर अनेजा,देवेश पंत,गौरव जोशी,नमन ग्रोवर,सत्यम,रमन ठाकुर,मंजरी बत्ता,प्रिया सिंह,अंजिता कौर,अमित मिश्रा, ईशान वर्मा,नितिन मुंजाल
आदि मौजूद थे।

Related posts

Leave a Comment