Monday, June 24, 2024
HomeAdministrativeराबड़ी से CBI की पूछताछ पर बोले तेजस्वी, BJP को आईना दिखाओगे...

राबड़ी से CBI की पूछताछ पर बोले तेजस्वी, BJP को आईना दिखाओगे तो ये…

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई की टीम पहुंची है। सीबीआई की टीम नौकरी के बदले जमीन मामले में उनसे पूछताछ कर रही है। इस मामले को लेकर लालू यादव, राबड़ी देवी और उनकी बेटी मिसा भारती को पहले ही कोर्ट ने 15 मार्च तक पेश होने के लिए कहा है।

अब इसी को लेकर लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बड़ा बयान आया है। तेजस्वी यादव ने साफ तौर पर कहा कि हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने यह भी कहा कि रेलवे ने आज तक घोटाले का कोई जिक्र नहीं किया है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि जिस दिन हमारी महागठबंधन की सरकार बनी थी तब मैंने कहा था कि यह सिलसिला चलता रहेगा। उन्होंने कहा कि अगर आप भाजपा के साथ रहेंगे तो राजा हरीश चंद्र कहलाएंगे। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है, बिहार जनता सब देख रही है।

बीजेपी को आईना दिखाओगे तो छापेमारी होगी

उन्होंने कहा कि इस मामले में 15 मार्च को सुनवाई है जो जमानत के लिए सामान्य प्रक्रिया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में जब शरद पवार के भतीजे (अजित पवार) बीजेपी में गए तो सारे केस वापस ले लिए गए। जब टीएमसी के मुकुल रॉय बीजेपी में गए, सारे केस वापस ले लिए गए। बीजेपी को आईना दिखाओगे तो ये (छापेमारी) होगी।

दूसरी ओर इस मामले को लेकर केंद्र सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है। लालू यादव की पार्टी साफ तौर पर कह रही है कि केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि आईटी, ईडी और सीबीआई बीजेपी के तीन जमाई। राजद पूरे मामले को लेकर सरकार पर लगातार हमले कर रही है।

फिलहाल राबड़ी देवी के आवास पर लालू यादव के दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव भी मौजूद हैं। राजद ने कहा कि लालू यादव की सक्रियता से सरकार घबरा गई है। राजद ने कहा कि विपक्षी एकता से केंद्र की सरकार बौखलाई हुई है।

इसे भी पढ़े- पवन खेड़ा की कोर्ट में होगी पेशी, ट्रांजिट रिमांड पर असम ले जाएगी पुलिस

RELATED ARTICLES
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img
-Advertisement-spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.