Sport

Siraj व सुंदर के लिए दर्शकों ने अभद्र भाषा का किया इस्तेमाल

ब्रिस्बेन, खबर संसार। ब्रिस्बेन में चल रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज के आखिरी और निर्णायक मैच के पहले दिन भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Siraj) के लिए कुछ दर्शकों ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की खबर के मुताबिक कुछ दर्शकों ने सिराज (Siraj) के अलावा वॉशिंगटन सुंदर के लिए भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। सुंदर इस मैच के साथ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू कर रहे हैं, जबकि सिराज का यह तीसरा टेस्ट मैच है। इससे पहले सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया था, जहां दर्शकों ने सिराज के लिए नस्लीय कमेंट्स किए गए थे।

इसे भी पढ़े- Vidya Balan की फ‍िल्‍म नटखट ऑस्कर की रेस में

इसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था और मैच भी रोकना पड़ गया था। सिराज (Siraj) ने अंपायर ने इसकी शिकायत की थी, जिसके बाद छह दर्शकों के ग्रुप को पुलिस ने स्टेडियम से बाहर कर दिया था। ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर भी सिराज और वॉशिंगटन सुंदर के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया।

नटराजन ने 8 गेंदों में 2 बल्लेबाजों का शिकार किया

ब्रिस्बेन टेस्ट में डेब्यू करने वाले टी नटराजन  (T Natrajan) ने एक बार फिर दिखाया है कि उनके अंदर कितनी प्रतिभा है। टी20 फॉर्मेट के स्पेशलिस्ट माने जाने वाले नटराजन को बुमराह के चोटिल होने की वजह से डेब्यू का मौका मिला और उन्होंने इसे पूरी तरह से भुनाया। नटराजन ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए महज 8 गेंदों में ऑस्ट्रेलिया के 2 बल्लेबाजों का शिकार किया।

मैच की बात करें तो पहले दिन ऑस्ट्रेलिया की ओर से मार्नस लाबुशेन ने 108 रनों की पारी खेली। उनके अलावा मैथ्यू वेड ने 45 रनों का योगदान दिया। कैमरोन ग्रीन 28 और पेन 38 रन बनाकर क्रीज पर बने हुए हैं। मैथ्यू वेड ने 45 रनों की पारी खेली थी। भारत की ओर से टी नटराजन ने दो, जबकि मोहम्मद सिराज (Siraj) , शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर ने एक-एक विकेट लिए।

Related posts

Leave a Comment