Uttarakhand

सुन्‍दरता के जाल में फसा कर Girls कर रही ठगी

Girls

हल्द्वानी, खबर संसार: इन दिनों ठगी के नए धंधों में एक नया धंधा आ गया है। फेसबुक पर सुंदर सी लड़की (Girls) आपको रिक्वेस्ट भेज रही है और रिक्वेस्ट होने पर मैसेंजर पर मैसेज भेज रही है, कि अपना व्हाट्सएप नंबर दे दो। और व्हाट्सएप नंबर आते ही वह आपसे वीडियो कॉल कर रही है।

सेक्स चैट फिर वीडियो कॉल के जरिये हनी ट्रैप (Honey Trap) फंसाने वाली शातिर लड़कियों (Girls) से सावधान रहें। आसानी से और जल्दी पैसे कमाने के चक्कर में लूटने का यह नया तरीका निकाला गया है।  कुछ दिन तक बात होने के बाद (Girls) Nude होकर अपने शिकार से बात करती है फिर बाद में उसको ब्लैकमेल करती है कि भैया इतने पैसे दो नहीं तो वीडियो वायरल कर दूंगी।

यह भी पढ़ें- खोलिए डेयरी, सरकार दे रही 2.5 लाख की Subsidy

ठगी का मामला

वॉट्सऐप पर न्यूड कॉल रिकॉर्ड करके युवक को फंसाने का मामला सामने आया है।  मामला हल्द्वानी शहर के रामपुर रोड का है। मिस्टर चेतन परिहर ने पुलिस में तहरीर देकर बताया कि एक सुन्दर लड़की (Girls) ने फेसबुक में फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और फिर मैसेंजर पर उसका व्हाट्सएप नंबर मांगा उसके बाद दोनां में दोस्ती हो गई और बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। वीडियो काॅलिंग भी होने लगी।

कुछ दिनों तक तो सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा। लेकिन कुछ दिनों पहले उस युवती (Girls) ने चेतन परिहार से ठगी करने की कोशिश की। वीडियो स्क्रीनशॉट लेकर ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही है। युवती का कहना है कि उसने उसकी अश्लील वीडियों बना ली है। अगर उसे वीडियो कटवानी है तो उसके खाते में 7000 रूपये डाल दे। साथ ही उसे कई प्रकार की धमकियां भी मिल रही हैं। लड़की ने सोशल मीडिया पर युवक की आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी दी। लड़की के इस धमकी से घबराकर युुुवने ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Related posts

Leave a Comment