Saturday, November 27, 2021
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
HomeUttarakhandबोले हरीश रावत उत्तराखडं में टिकट बंटवारे का formula तैयार

बोले हरीश रावत उत्तराखडं में टिकट बंटवारे का formula तैयार

- Advertisement -Large-Reactangle-9-July-2021-336

खबर संसार, देहरादून: बोले हरीश रावत उत्तराखडं में टिकट बंटवारे का formula तैयार,  अगले वर्ष 2022 में होने वाले उत्तराखंड विस चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोर आजमाइश में लग गई हैं। चुनावी सरगर्मियों के बीच कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस युवाओं तथा महिला शक्ति को आने वाले विस चुनाव 2022 में नये formula के साथ आगे बढ़ाएगी। जिसमें युवाओं और महिलाओं को टिकट बंटवारे में प्राथमिकता भी दी जाएगी।

… तो नये formula के साथ कांग्रेस करेगी वापसी

उत्तराखंड विस चुनाव में सत्ता वापसी को लेकर आश्वस्त नजर आ रही है। इसलिए टिकट बंटवारे को लेकर नया formula और विश्वास के साथ चुनाव में उतरने को पार्टी तैयार है। बताते चलें कि 2017 विस चुनाव में अपनी हार व बागियों की जीत पर हरीश रावत ने नई परिभाषा दी। कहा कि जो लोकतंत्र का अपराधी है वह अपराधी ही रहता है। कहा कि मेरी किसी से व्यक्तिगत शत्रुता नही है। हरक सिंह रावत ने लोकतंत्र के प्रति अपराध किया है, इसलिए उन्हें जनता से माफी जरूर मांगनी चाहिए।

- Advertisement -Banner-9-July-2021-468x60

ये भी पढें- Kejrival पहुंचे अयोध्या, किया ये बड़ा एलान

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि काबीना मंत्री हरक सिंह रावत ने बीते साढे़ चार वर्षों के कार्यकाल को लेकर अपनी ही सरकार पर सवाल उठाते हुए भाजपा सरकार की पोल खोल दी है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हरक सिंह रावत ने वर्ष 2016 में की गई अपनी गलतियों को भी स्वीकार कर लिया है।

हरक-हरीश की नजदीकियों से बीजेपी बेचैन

बताते चलंे कि पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और सजीव आर्य भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। हरक सिंह रावत ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। इन दिनों भाजपा विधायक का उमेश शर्मा बदले-बदले से नजर आ रहे हैं। बीच हरक सिंह रावत और हरीश रावत के बीच भाईचारा बढ़ रहा है, जो सूबे की सियासत में एक नई इबारत लिख सकता है।

RELATED ARTICLES
-Advertisement-
-Advertisement-spot_img
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img

Most Popular

About Khabar Sansar

Khabar Sansar (Khabarsansar) is Uttarakhand No.1 Hindi News Portal. We publish Local and State News, National News, World News & more from all over the strength.