Political

Lalu Yadav की हालत बिगड़ी, देखने पहुंचा पुरा परिवार

रांची, खबर संसार। चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबीयत बिगड़ने के बाद उनके परिवार के लोग रांची पहुंचे।

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav), तेज प्रताप और बेटी मीसा भारती लालू यादव को देखने के लिए शुक्रवार को रांची स्थित रिम्स अस्पताल पहुंचे, जहां लालू यादव का इलाज चल रहा है। लालू की हालत गंभीर बताई जा रही है।

लालू यादव (Lalu Yadav) को देखने पहुंचे तेजस्वी यादव ने रिम्स से निकलने के बाद कहा, “हमारा परिवार उनके (लालू प्रसाद यादव) लिए बेहतर इलाज चाहता है। सभी रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों को यह विश्लेषण करना है कि उन्हें यहां इलाज दिया जा सकता है। उनकी हालत गंभीर है।

लालू का हुआ HRCT टेस्ट 

उधर, लालू यादव के लंग्स में इंफेक्शन की बात सामने आई है। रिम्स के डॉक्टरों ने दिन में उनका HRCT टेस्ट कराया है। बता दें कि गुरुवार शाम रिम्स में भर्ती लालू यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है। डॉक्टरों की टीम ने उन्हें तुरंत निगरानी में लिया और उनका इलाज शुरू किया। डॉक्टरों के मुताबिक उनके फेफड़े में इंफेक्शन देखने को मिला है, जो निमोनिया के लक्षण हो सकते हैं।

लालू से मिलकर भावुक हुईं राबड़ी

रिम्स के पेइंग वार्ड में चारों ने एकसाथ लालू यादव (Lalu Yadav) से मुलाकात की। इस दौरान राबड़ी देवी काफी भावुक नजर आईं। सूचना के मुताबिक इस दौरान एक पल के लिए तेजस्वी, तेजप्रताप और मीसा की भी आंखें डबडबा गईं। हालांकि तीनों ने तत्काल खुद को संभाला और मां को पिता के जल्द ठीक होने का भरोसा दिलाया। लालू यादव ने भी राबड़ी से कहा कि वे जल्द ठीक हो जाएंगे। घबराने की जरूरत नहीं है. घंटेभर से ज्यादा ये मुलाकात चली।

इसे भी पढ़े-Rail यात्रियों को घर से रेलवे स्टेशन सामान लाने ले जाने की जरूरत नहीं, जाने क्‍यों

इससे पहले रांची एयरपोर्ट पर राबड़ी देवी भावुक नजर आईं। उन्होंने मीडिया से बातचीत करने से इंकार कर दिया। तेजस्वी और तेजप्रताप भी सवाल को टालकर रिम्स के लिए रवाना हो गये। इस दौरान झारखंड के श्रम मंत्री व राजद नेता सत्यानंद भोक्ता, मंत्री बादल पत्रलेख, राजद नेता राधा कृष्ण किशोर, राजद प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह रांची एयरपोर्ट पर नजर आए।

Related posts

Leave a Comment