Corona National

प्रियंका गांधी वाड्रा Priyanka Gandhi Vadra और रॉबर्ट वाड्रा कोराना संक्रमित !

नई दिल्ली, खबर संसार:  corona संक्रमण ने देश से लेकर विदेश तक हाहाकार मचा रखा है। अब हर रोज देश में 60 से 70 हजार के करीब रोज संक्रमित मामले लगातार आ रहे हैं, और इसमें लगातार दिन पर दिन बढ़ोत्तरी होती जा रही है। इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा Priyanka Gandhi Vadra और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा भी corona वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

उन्होंने ऐहतियातन खुद को पृथक करते हुए असम और तमिलनाडु का चुनावी दौरा रद्द कर दिया है। कोविड-19 जांच में रॉबर्ट वाड्रा के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, हालांकि Priyanka Gandhi Vadra की corona वायरस जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

संक्रमण के चलते आसाम दौरा रद्द

प्रियंका गांधी वाड्रा Priyanka Gandhi Vadra ने टिवटर पर जानकारी देते हुए कहा, कि हाल में corona संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम दौरा रद्द करना पड़ रहा है। मेरी कल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, मगर डॉक्टरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक घर पर ही रहूंगी। इस असुविधा के लिए मैं आप से क्षमा चाहती हूं।

रॉबर्ट वाड्रा के संक्रमित होने की पुष्टि

रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट कर उन्होंने कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, हालांकि प्रियंका और घर में मौजूद अन्य लोगों की जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि इन दोनों उनके दोनों बच्चे इन दिनों घर पर नहीं हैं। नहीं तो बच्चे भी कोरोना से संक्रमित हो जाते ये तो ईश्वर का शुक्र है कि बच्चे सुरक्षित हैं।  उन्होंने से सभी लोगों से अपील की है कि आप लोग कोरोना संक्रमण से बच कर रहिए, जान है तो जहान है।

Related posts

Leave a Comment