Sport

टीम से बाहर हुए Anderson समेत चार खिलाड़ी

नई दिल्‍ली, खबर संसार। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट चेन्नई के चेपक मैदान पर 13 फरवरी से खेला जाना है। इंग्लैंड ने मैच से पहले ही इंग्लैंड ने अपने 12 खिलाड़ियों का एलान कर दिया। डॉम बैस, जेम्स एंडरसन (Anderson), जोफ्रा आर्चर और जोस बटलर दूसरा टेस्ट नहीं खेलेंगे।

इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट के लिए पांच नए खिलाड़ियों का एलान किया है। मोईन अली, बेन फोक्स और स्टुअर्ट ब्रॉड का दूसरा टेस्ट में खेलना तय है। क्रिस वोक्स और ओली स्टोन में से कोई एक खिलाड़ी दूसरे टेस्ट में प्लेइंग 11 का हिस्सा बनेगा।

इसे भी पढ़े- Raashi khanna नॉनवेज छोड़कर फिट हुई, बोल्ड फोटोज शेयर की

डॉम बैस, जेम्स एंडरसन (Anderson) और जोस बटलर को इंग्लैंड ने अपनी खिलाड़ियों को आराम देने वाली रणनीति के तहत बाहर रखा है। जोफ्रा आर्चर हालांकि चोटिल होने की वजह से दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाएंगे।

जोस बटलर अब बाकी तीनों मैच नहीं खेलेंगे क्योंकि वह इंग्लैंड वापस जा चुके हैं। बेन फोक्स बाकी तीन टेस्ट में इंग्लैंड के मुख्य विकेटकीपर होंगे।

रोरी बर्न्स का खेलना तय

डॉम बैस की जगह दूसरे टेस्ट में मोईन अली खेलेंगे। जेम्स की जगह स्टुअर्ट ब्रॉड को मिलेगी। इसके अलावा जोफ्रा आर्चर की जगह पर क्रिस वोक्स या फिर ओली स्टोन में से किसी एक खिलाड़ी को टीम में जगह दी जाएगी। (Anderson)

इंग्लैंड ने बाकी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। रोरी बर्न्स और लॉरेंस खराब प्रदर्शन के बावजूद दूसरे टेस्ट में खेलेंगे। इसके अलावा लीच भी अपनी जगह बचाने में कामयाब रहे हैं।

England: रोरी बर्न्स, सिब्ले, लॉरेंस, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, ओली पोप, बेन फोक्स (विकेटकीपर), मोईन अली, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच, क्रिस वोक्स/ओली स्टोन।

फेसबुक पेज से जुड़े

Related posts

Leave a Comment